गाजियाबाद के प्रॉपर्टी डीलर का कुत्ते के पट्टे से घोंटा गला फिर कार समेत जलाया

गाजियाबाद । गाजियाबाद के गोविंदपुरम में  शाम को प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी दोस्त सात घंटे तक कार में शव लेकर घूमते रहे। रात में दादरी क्षेत्र के नगला नैनसुख गांव के समीप मुख्य सड़क से अंदर झाड़ियों में उन्होंने कार में आग लगाकर शव जला दिया, ताकि लोगों को यह हादसा लगे। पुलिस ने बताया कि गोविंदपुरम स्थित एक आरोपी के मकान में विशाल राजपूत और जीत चौधरी ने प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव के साथ बैठकर बीयर पी। इसके बाद आरोपियों ने मंगलवार शाम को चार बजे मकान से कुत्ते का पट्टा उठाया और गला घोंटकर संजय यादव की हत्या कर दी।

आरोपियों ने इसके बाद संजय के शव को उसी की फॉर्च्यूनर कार में डाल लिया। वे सात घंटे तक कार में शव लेकर इधर-उधर घूमाते रहे। आरोपी कार को लेकर गाजियाबाद के गोविंदपुरम से करीब 31 किलोमीटर दूर दादरी क्षेत्र में रात करीब 11 बजे नगला नैनसुख गांव के समीप पहुंचे और कार को मुख्य सड़क से अंदर झाड़ियों की तरफ ले गए। यहां आरोपियों ने कार में आग लगा दी। उन्होंने संजय यादव का शव भी उसमें जला दिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे कार में शव को डिग्गी में डालकर लाए थे। उसके ऊपर कंबल डाल लिया था, लेकिन घटना के समय संजय का शव चालक सीट पर रख दिया था, ताकि लगे गाड़ी में आग जलने पर चालक जिंदा जल गया। आरोपियों का मकसद घटना को हादसे का रूप देना था। कार में आग लगाते समय एक आरोपी भी थोड़ा झुलस गया।

वहीं, सवाल उठ रहा है कि गाजियाबाद से लेकर गौतमबुद्ध नगर की सीमा में आरोपी फॉर्च्यूनर कार में प्रॉपर्टी डीलर का शव लेकर घूमते रहे, लेकिन कहीं भी पुलिस ने कार को चेकिंग के लिए नहीं रोका, जबकि शव गाड़ी की डिग्गी में पड़ा था। सोशल मीडिया पर फॉर्च्यूनर कार का जलने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार में आग टंकी की तरफ से लगी थी। इसके बाद धीरे-धीरे आग ने पूरी गाड़ी को चपेट में ले लिया और गाड़ी जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी बोतल में भी पेट्रोल लेकर आए थे। बाइक का पेट्रोल छिड़क कर लाइटर से कार में आग लगाई गई।

Related Articles